Latest News

Loading...

Tuesday, April 24, 2012

God's Latter to Sachin Tendulkar

                                                                 
प्रिय सचिन,

"तुम्हे जन्मदिन की बहोत बहोत शुभकामनाये " 
तुम हाँ तुम ही वो इन्सान हो जिसे मैंने अपनी क्रिकेट खेलने की ख्वाहिश की वजह से धरती पर भेजा.
हर दिन हर पल तुम्हे देखकर मैं अपना ख्वाब जी रहा हु. 
तुम में हर वो बात है जो मैं अगर खेलता तो मुझ में देखना चाहता. 
कभी ख़तम न होने वाला खेल के प्रति तुम्हारा जूनून देख मेरा दिल मुझसे कहेता है:"हाँ, सही सहीमेरा निर्णय ".
लडखडाती पारी को मुश्किल समय में जब थाम लेते हो तो मेरा दिल ख़ुशी से ज़ूम उठता है.
हर शतक के बाद की सादगी और हर मैच में रनों की तुम्हारी भूख  मेरा दिल जित लेती है.
रिकॉर्ड के शिखर पर हो, दुनिया तुम्हारे कदमो में है,फिर भी हर कदम पर मेरा ज़िक्र करते हो, न कोई गुमान न कोई द्वेष.
 जाती और धर्मं के नाम पर लोग लड़ते है वही तुम्हारे नाम से साथ चलते है लोग.
इंसानियत की मिशल हो और टेलेंट का भंडार हो तुम.मैं जेसा चाहता था वेसे ही इंसान हो तुम .
"शुक्रिया मेरे दोस्त इस धरती पे आदर्श बन मेरा  सपना सच करने के लिए."
 तुम्हे देख कर मैं गर्व से कहेता हु, हाँ यही है वो इंसान जिसे मैंने अपना सपना पूरा करने के लिए भेजा था.
इसी तरह से खेलते रहो और अपने देश का नाम रोशन करते रहो.मेरे आशीष सदा तुम्हारे साथ है.

ली. भगवन 

No comments:

Post a Comment

Ratings and Recommendations by outbrain